fibe : अब लोन का झंझट नहीं 21 से 55 साल वालों को मिलेगा 5 लाख तक का लोन तुरंत

Ankit Kumar
Fibe lone
Fibe lone

पर्सनल लोन स्कीम


Fibe : लोन की जरूरत हर व्यक्ति को कभी ना कभी पड़ जाती है। पर बैंक से लोन लेना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है और बैंक की ब्याज दर भी ज्यादा ही होती है। लेकिन आज हम जिस प्लेटफार्म की बात करेंगे वह प्लैटफॉर्म fibe जो आसानी से हमें 5 लाख तक का लोन देता है। इसके लिए बस एक शर्त है कि आपकी उम्र 21 से 55 साल के बीच होनी चाहिए।

पर्सनल लोन स्कीम

अगर आपकी उम्र 21 से 55 साल है तो आपको मिलेगा ₹500000 तक का लोन

यह भी पढ़े : Smart coin lone : लोन अब आसानी से कहीं भटकने की जरूरत नहीं,आपकी उम्र 21+ है तो यहां से ले 1 लाख का लोन

अर्ली सैलरी या fibe के नाम से जाने जाने वाली एक तुरंत लोन सेवा है। जो आपको₹9 प्रतिदिन की सस्ते ब्याज के साथ पैसा देता है। इसका उद्देश्य है वित्तीय संकट के समय सहायता प्रदान करना यह है व्यक्तिगत जरूरत को पूरा करने के लिए हमें 5 लाख रुपए तक का लोन देता है। इसका मुख्य उद्देश्य वेतन भोगी लोग बिना किसी कठिनाई के इस लोन को प्राप्त कर सके और आर्थिक चुनौतियों के समय मदद कर सके।

Fibe ऐप्स से लोन कैसे ले

सबसे पहले आपको fibe एप्लीकेशन डाउनलोड करना है। डाउनलोड करने के पश्चात आपको रजिस्ट्रेशन करना है रजिस्ट्रेशन के पश्चात है यह आपकी व्यक्तिगत और वित्तीय जानकारी को वेरीफाई करेगा यदि आपकी जानकारी सही नहीं है तो लोन की मंजूरी नहीं मिलेगी।

यह एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा चलाई जा रही है। fibe ऐप के माध्यम से आप है 5000 से 5 लाख रुपए तक लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और आवेदन के 10 से 15 मिनट के अंदर ही आवेदन अनुमोदन हो जाता है इसके लिए आपको बैंक पासबुक बैंक स्टेटमेंट पैन कार्ड आधार कार्ड और आधार लिंक मोबाइल नंबर जैसे डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होती है। इस लोन की अवधि 3 से 24 महीना तक की होती है। और इस पर ब्याज 2%से 74% तक हो सकता है।

और देखे: Motorola E13 :10,000 से भी कम कीमत में 8GB रैम, और फीचर्स जानकर दग रह जाएंगे आप भी

Note फाइब

अगर आपको लोन लेने में कोई भी दिक्कत आ रही है। तो आप fibe फाइनेंस से संपर्क कर सकते हैं। उनके ग्राहक सेवा नंबर 020 67639797 है। इस नंबर पर आप अपनी सभी सवालों व समस्याओं से संबंधित है। सहायता प्राप्त कर सकते हैं। और आप उनकी मुख्य वेबसाइट https://www.fibe.in/contect-us करबी संपर्क कर सकते हैं यहां आप अधिक विवरण के साथ जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी लोन की आवश्यकता को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Share This Article
2 Comments