Nyangali rajgarh : लूटेरों ने बारातियों की कार पर किया हमला,रुपए नहीं देने पर युवकों से मारपीट भी की और गाड़ी के शीशे तोडे

Ankit Kumar
Nyangali rajgarh
Nyangali rajgarh

Nyangali rajgarh सादुलपुर के पास न्यागली गांव में मंगलवार रात को किरतांन गांव से लाखलान गांव जा रहे बारातियों पर हमला किया। बारातियों की कार में तोड़फोड़ की गई। पैसे नहीं देने की मारपीट।

बारात की गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ और मारपीट करने का एक मामला सामने आया हैं। मारपीट कर दो गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और सोने की चेन भी तोड़ ली। मारपीट में दो लोगो को चोट भी लगी है। जिसको लेकर मंगलवार को रात करीब 2 बजे सादुलपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

नवनीत पुत्र मांगेराम मीणा ने यह मामला दर्ज करवाया है। दर्ज करवाए गए मामले में बताया कि साथी आशीष कुमार पुत्र कृष्णसिंह मीणा सौरभ मीणा पुत्र प्रदीप मीणा, अनुज कुमार मीणा पुत्र कृष्णसिंह मीणा निवासी बास भरीण्ड व नीखिल पुत्र अजीत धानक निवासी चहड़ कला सहित सभी लोग वीरसिंह मेघवाल पूर्व सरपंच के लड़के की शादी में 8-10 लोग किरतान गांव से बरात में लाखलाण गांव जा रहे थे।

हम लोग लाखलाण रोड़ पर थोड़ी दूर चलने के बाद गाड़ी रोककर हमारे साथी हमारा इंतजार करने रूक गए, पीछे-पीछे हम लोग आ गए थे।

इसी दौरान लूटने की नीयत से 15-20 आदमी और 2 औरत वहां आ गए और हमारी तलाशी लेने लगे। गाड़ी के ड्राइवर उम्मेद सिंह पुत्र दरियासिंह गांव चहड़कलां (भिवाणी) के गले की सोने की चैन भी छीन ली गई। बदमाशों का पैसे नहीं दिए तो वे पत्थर मारने लगे। इसके बाद वे लाठियो से मारने लगे। दोनों गाड़ियों के सारे शीशे भी तोड़ दिए। बदमाशों ने जाते हुए कहा कि गाड़ी से बीजेपी के पोस्टर हटा दो नहीं तो हम तुमे जान से मार देंगे।

Nyangali rajgarh , Nyangali rajgarh

यह भी देखे :

Rajgarh news : चुनाव को लेकर दो भाईयो में झगड़ा एक भाई ने दूसरे का कान चबाया

Sadulpur : भाजपा कार्यकर्ता पर हमला आंखों पर गहरी चोट लगी

Weather Update Today : मौसम अपडेट न्यूज 16 अक्टूबर 2023

Churu Sadulpur चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही

Churu News जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों पर कुल्हाड़ी व लाठियो से हमला

Nyangali rajgarh , Nyangali rajgarh

Share This Article
Leave a comment