ODI WC 2023 ENG vs BAN पिच रिपोर्ट बल्लेबाज या गेंदबाज कोन होगा हावी , देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Ankit Kumar
ENG VS BAN PITCH REPORT

ODI WC 2023 ENG vs BAN पिच रिपोर्ट : वनडे विश्व कप में इंग्लैंड का मुकाबला बांग्लादेश के साथ है। यह है मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला के लिए दोनों टीम में तैयार है। तो जानते हैं कैसी है यहां की पिच।

धर्मशाला : वनडे विश्व कप 2023 में कल सुबह का पहला मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के ग्राउंड पर इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जाना है। अपने पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के साथ हार का सामना किया था l बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हरा कर विश्व कप में जीत से आगाज किया है ।लेकिन वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में दोनों ही टीम एक नए जॉस के साथ मैदान पर उतरेंगी। कल के इस मुकाबले में इंग्लैंड अपनी पहली जीत के लिए खेलेगा वही बांग्लादेश जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगा। तो जानते हैं कैसी है धर्मशाला की पिच।

ओर देखे : Web series based on real life यह वेब सीरीज बनी है रियल क्राइम सींस पर जो आपके दिमाग को पूरी तरह से हिला कर रख देंगी

ODI WC 2023 ENG vs BAN पिच रिपोर्ट :

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का ग्राउंड बल्लेबाजी के लिए ज्यादा बेहतर माना जाता है। और उम्मीद रहेगी कि यह पिच बल्लेबाजों को ज्यादा मदद करेगी। शुरुआती ओवर में तेज गेंदबाज लिए विकेट अच्छा रहेगा बाद में स्पिनर अच्छी भूमिका निभा सकते हैं। टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग करना ज्यादा पसंद करती है।

इस ग्राउंड पर पहली पारी का ओस्त 265 रन है। वहीं दूसरी बैटिंग करने वाली टीम का यहां अच्छा रिकॉर्ड है ।यहां सेकंड बेटिंग ने लगभग 60% मुकाबले जीते हैं।

इंग्लैंड और बांग्लादेश में अभी तक 24 मुकाबले खेले हैं। इनमें से इंग्लैंड ने 19 मुकाबले जीते हैं। वहीं बांग्लादेश में 05 मुकाबले में जीत हासिल की है।

ये भी देखे : BSNL ने छुड़ा दिए सबके छक्के! फ्री मिलेगी 150 दिनों की वैलिडिटी, फ्री कॉल और रोजाना 2GB डेटा, जानिए डिटेल

Match time

वनडे वर्ल्ड कप का यह मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मंगलवार 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। जो भारतीय समय अनुसार 10:30 AM बजे शुरू होगा।

Share This Article
1 Comment