Crime thriller movies On OTT पर आ चुकी ये 7 फिल्में, इनमे क्राइम और सस्पेंस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है, इसे एक बार जरूर देखें

Ankit Kumar
Crime thriller movies On OTT
Crime thriller movies On OTT

Crime thriller movies On OTT: क्राइम थ्रिलर हाल ही के कुछ सालों में दर्शकों का सबसे पसंदीदा सब्जेक्ट बन गया है. दृश्यम के बाद से लोग कुछ ज्यादा ही क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस (Crime thriller movies On OTT) से भरी हुई फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. बात करे बॉलीवुड की तो यहां रोमांस वाले मटेरियल पर फिल्में बनाते हैं तो वहीं साउथ सिनेमा में ज्यादातर क्राइम और सस्पेंस पर फिल्में बनाई जा रही हैं।

तो यहां आज हम कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्मों के बारे में आपको बता रहे हैं जो इन दिनों ओटीटी पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. समय के साथ, तमिल का फिल्म उद्योग कई ऐसी क्राइम थ्रिलर फिल्म लेकर आया है और यहां हम आपको ऐसी टॉप 7 (Crime thriller movies On OTT) क्राइम थ्रिलर के बारे में बता रहे हैं।

Crime thriller movies On OTT
Crime thriller movies On OTT

जिनकी आईएमडीबी की रेटिंग बहुत शानदार है और लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया और देखा है। ऐसे में अगर आप इन्हें सिनेमाघरों में नहीं देख सकते तो घर बैठे इन्हें देखकर मनोरंजन कर सकते हो।

Crime thriller movies On OTT

Nayagan : नयागन

नयागन (1987) में आई एक तमिल फिल्म है इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 8.6/10 है. इस फिल्म में कमल हासन, सरन्या पोनवन्नन , जनगराज , दिल्ली गणेश, नासर, टीनू आनंद लीड रोल में दिखाई देते है। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम द्वारा किया है। और आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर वॉच कर सकते हैं।

यह मूवी फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की द गॉडफादर से प्रेरित थी और मुंबई के एक क्राइम बॉस वरदराजन मुदलियार की जीवनी पर आधारित थी। इस फिल्म को भारत में बनी सर्वश्रेष्ठ गैंगस्टर अपराध वाली फिल्मों में से एक माना गया है और यह फिल्म 60वें अकादमी पुरस्कार के लिए भारत की आधिकारिक प्रस्तुति भी थी।

Visaranai : विसारनै

विसारनै फिल्म 2015 में आई थी और इसकी आईएमडीबी रेटिंग की बात करे तो 8.4/10 है. इस फिल्म में तमिल स्टार अट्टाकथी दिनेश, मुरुगादॉस, समुथिरकानी, किशोर, अजय घोष हैं. वेत्रिमारन द्वारा लिखित और निर्देशित विसारनाई एम. चंद्रकुमार के लॉक अप नामक उपन्यास पर आधारित रख बनाई गई है।

यह फिल्म 89 वें अकादमी पुरस्कार के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी और इसकी काफी तारीफें भी हुई थी। यह दो व्यक्तियों के ऊपर बनाई है जिन्हे गलत तरीके से कैद करने और स्वीकारोक्ति के लिए प्रताड़ित करने की दिलचस्प कहानी बताती है. आपको यह नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी.

Vikram Vedha : विक्रम वेधा

विक्रम वेधा 2017 में लॉन्च की गई थी और इसकी फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 8.2/10 है। इसमें आपको आर. माधवन, विजय सेतुपति, कथिर, हरीश पेराडी, श्रद्धा श्रीनाथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, प्रेम कुमार, विवेक प्रसन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके निदेशक की बात करे तो पुष्कर-गायत्री हैं. इसमें विक्रम वेधा राजा विक्रमादित्य और वेताल की सदियों पुरानी कहानी में एक क्लासिक मोड़ को लाता है.

फिल्म में पुलिस और एक गैंगस्टर की कहानी को बताया गया है और इस फिल्म की प्रेरक शक्ति के रूप में दार्शनिक और नैतिक प्रश्नों का भी करता है. इसके बाद इस फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया गया, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में दिखाई देते है . आपको यह फिल्म जी 5 पर मिलेगी।

Imaikaa Nodigal : इमाइका नोडिगल

इमाइका नोडिगल 2018 में रिलीज की गई थी और इसकी आईएमडीबी रेटिंग 7.3/10 मिली है. इसमें आपको अथर्व, नयनतारा, राशि खन्ना, अनुराग कश्यप, विनोथ किशन मिलेंगे. इस फिल्म का डायरेक्टर आर. अजय ज्ञानमुथु हैं। आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

इमाइका नोडिगल में एक सीरियल किलर की दिलचस्प कहानी बताई गई है और पुलिस उसे कैसे पकड़ लेती है. इस फिल्म के साथ ही राशि खन्ना और अनुराग कश्यप का कॉलीवुड डेब्यू हुआ, जिन्होंने फिल्म में काफी शानदार अभिनय प्रस्तुत किया था .

Ratsasan : रत्सासन

रत्सासन फिल्म 2018 में आई थी और इसको आईएमडीबी रेटिंग 8.3/10 मिली है। इस फिल्म में अमला पॉल, विष्णु विशाल, अभि रामी, काली वेंकट, विनोदनी वैद्यनाथ हैं और इसका निर्देशन राम कुमार ने किया हैं। यह स्लेशर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें हॉरर सीन्स भी हैं।

फिल्म में एक सीरियल किलर की कहानी को बताया गया है, जो विशेष रूप से किशोर लड़कियों की हत्या करता रहता था.इसकी कहानी बेतहाशा पीछा करने से संबंधित है, और पुलिस इस सीरियल किलर का पता कैसे लगाती है उसे आप इसे डिज़्नी + हॉटस्टार पर वॉच कर सकते हैं.

Viduthalai Part 1: विदुथलाई भाग 1

विदुथलाई भाग 1 इसी साल 2023 में रिलीज की गई है और इसकी आईएमडीबी रेटिंग की बात करे तो 8.3/10 है. इसमें आपको सोरी, विजय सेतुपति, भवानी श्री, गौतम वासुदेव, राजीव मेनन, ईलावरसु है. इसका फिल्म का निदेशक वेत्रिमारन हैं. यह एक पीरियड क्राइम ड्रामा पर आधारित फिल्म है।

1987 में बनी यह फिल्म पुलिस और मक्कल पदई नामक एक चरमपंथी समूह के बीच झगड़े की कहानी को हमे बताती है. फिल्म को आलोचकों के अलावा व्यावसायिक प्रशंसा भी काफी मिली, खासकर गौतम वासुदेव मेनन और सूरी के अभिनय के लिए लोगो ने काफी सराहा था. इसे आप जी 5 पर आसानी से देख सकते हैं.

Por Thozhil : पोर थोजिल

पोर थोजिल( 2023) इसी वर्ष रिलीज हुई है और इसकी रेटिंग आईएमडीबी में 8/10 है। इसमें आपको आर. सरथकुमार, अशोक सेलवन, निखिला विमल, सरथ बाबू, सुनील सुखदा नजर आयेगे। इसे विग्नेश राजा द्वारा डायरेक्ट किया है।

यह फिल्म हत्याओं के एक समूह की कहानी पर आधारित है और फिल्म का क्लाइमेक्स दर्शकों को उनकी सीटों से उठने नहीं देती. इसे आप SonyLiv पर आसानी से देख सकते हैं।

Crime thriller movies On OTT , Crime thriller movies On OTT

यह भी देखे :

Bold Web Series 2023 : 5 वेब सीरीज़ जिन्हें परिवार के साथ ना ही देखे

bold web series to watch : देखें भारत की टॉप 3 हाई रेटिंग वाली भारतीय हिंदी वेब सीरीज

Dream 11 team today RSA vs NZ : चुने आज अपनी टीम इन खिलाड़ियों को और देखे पिच रिपोर्ट

PAK vs BAN : देखे Dream 11 टीम और पिच रिपोर्ट कोलकाता इडेन गार्डन

Xiaomi 14 : शाओमी सीरीज 26 अक्टूबर को होगी लॉन्च जानिए इसके फीचर्स और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में

SA vs BAN dream 11: इन खिलाड़ियों के साथ जाए आज और देखे कैसी है मुंबई की पिच

Pradhan Mantri Suraksha Bima Yojana : महीने के ₹ 2 से भी कम में 2 लाख तक का बीमा जाने पूरी प्रक्रिया

Aadhaar card : घर बैठे करे अपने आधार को अपडेट बस 5 मिंट में जाने पूरी प्रोसेस अभी

Motorola E13 :10,000 से भी कम कीमत में 8GB रैम, और फीचर्स जानकर दग रह जाएंगे आप भी

Crime thriller movies On OTT ,Crime thriller movies On OTT

Crime thriller movies On OTT ,Crime thriller movies On OTT

Crime thriller movies On OTT ,Crime thriller movies On OTT

Share This Article
Leave a comment