Ziploan : एक डॉक्यूमेंट और बस 3 दिन के अंदर ही मिलेगा 7 लाख रुपए का personal loan

Ankit Kumar
Ziploan

Personal loan (ziploan) आजकल लोन की जरूरत हर व्यक्ति को रहती है तो आज हम बात करेंगे पर्सनल लोन के बारे में
भारत सरकार द्वारा जारी किया गया पहचान के लिए एक छोटा सा डॉक्यूमेंट ‘ आधार कार्ड ‘। आधार कार्ड के माध्यम से व्यक्ति अपनी जानकारी को आसानी से स्थापित कर सकता हैं जैसे नाम जन्मतिथि, स्थाई पता। अगर कोई व्यक्ति लोन लेना चाहता है।

तो वह अपने आधार कार्ड का अच्छे से उपयोग करके आधार कार्ड से 7.5 लख रुपए तक का लोन आसानी से ले सकता है। लोन लेने के लिए उसे बैंक या कोई लोन देने वाली संस्था में लोन के लिए अप्लाई करना जरूरी होता है। जो सभी जानकारी आगे आपको दी जा रही है

मात्र तीन दिन में 7.5 लख रुपए का लोन

Ziploan यह एक लोन देने वाली लोन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है जो आरबीआई में भी रजिस्टर्ड है और यह कंपनी लघु मध्यम उद्योग वालों को ऋण प्रदान करती है। इसका मुख्य उद्देश्य है। उद्योग चलाने वालों की पैसों की जरूरत को पूरा करना।

यह फाइनेंशियल कंपनी उद्योगमियों को एक लाख से 7.5 लाख तक का व्यापारिक लोन प्रदान करती है। जो उनके व्यावसायिक हो ऊंचाइयों में ले जाने के लिए मदद करता है।

यह भी देखे : ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट दिल्ली के ग्राउंड में गेंदबाज या बल्लेबाज कौन होगा हावी, ड्रीम 11 टीम

Ziploan से लोन के लिए आवश्यक डॉक्यूमेंट

अगर आप व्यवसाय के लिए लोन का आवेदन करते हैं तो आपको कुछ कागजात देने होते हैं जो निम्न प्रकार है सबसे पहले पैन कार्ड, इसके पश्चात आपके व्यवसाय का पंजीकरण प्रमाण पत्र, आपके बैंक खाते के आखिरी 9 महीना का स्टेटमेंट और आइटीआर फाइल की कॉपी ,और अंत में जहां आपका व्यवसाय चल रहा है इसका प्रमाण पत्र भी आपको प्रस्तुत करना होगा।

यह सभी दस्तावेज देखकर ही कंपनी आपको वित्तीय सहायता का मूल्यांकन करेगी। उसी के बाद आपका लोन को मंजूरी मिलेगी।

यह भी पढ़ें : Bold web series on OTT देखिए ott पर मौजूद 5 सबसे ज्यादा गोल्ड वेब सीरीज, गलती से भी ना देखें किसी दूसरे के साथ

Ziploan पर आवेदन कैसे करें

अगर आप आधार कार्ड से लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं। तो सबसे पहले आपको जिप लोन की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा। क्योंकि यहां पर आपको ब्याज दर नियम और शर्तों के बारे में सभी जानकारियां मिलेंगी।

आप ब्याज दर को सुनिश्चित सुनिश्चित कर सकते हैं की आपको कितने दिन का और कितना लोन चाहिए। लोन के लिए अप्लाई करने से पहले सुनिश्चित करने करे कंपनी द्वारा बताई गई सभी जरूरतमंद दस्तावेज आपके पास है या नहीं। इसी के बाद आप वेबसाइट पर लोन के लिए आवेदन करें।

और देखे : Festive Season Business: दीपावली के इस मौके पर इस बिजनेस से आप कमा लें 3 लाख तक

Share This Article
1 Comment