राजस्थान चूरु सरकारी स्कूल में एक टीचर ने 12 वर्षीय बालिका को बाथरूम में ले जाकर किया रेप

Ankit Kumar
Father raped 5 year old innocent girl!
Father raped 5 year old innocent girl!

राजस्थान चूरु 12 वर्षीय बालिका को बाथरूम में ले जाकर किया रेप

राजस्थान का शिक्षा जगत एक बार फिर हुआ शर्मसार । चूरु जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में सरकारी स्कूल में टीचर ने शर्मसार कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी टीचर ने सातवीं क्लास की 12 वर्षीय बालिका को बाथरूम में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया ।
आरोपी सरकारी टीचर के खिलाफ रतनगढ़ थाने में आईपीसी और पोक्सो की धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया है वहीं इसी स्कूल के अन्य टीचर पीड़िता को टॉर्चर किया दूसरे टीचर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

रतनगढ़ थानाधिकारी सुभाष विजारनियां ने बताया कि दिल को दहला देने वाला यह मामला चूरू के रतनगढ़ थाने में सामने आया है। इस वारदात और सजा के बाद छात्रा 2 दिन से दर्द व पीड़ा से झूझ रही है।

शनिवार को दर्द में पीड़ा से जब छात्रा की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो घर वालों ने पूछताछ की तब जाकर बालिका ने वारदात के बारे में बताया वारदात सुनकर घर वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई वे बालिका को लेकर रतनगढ़ हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना सुनकर प्रशासन वहां पहुंचा जहां पीड़िता का इलाज चल रहा था।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले आरोपी टीचर मदनलाल मेघवाल उसे बाथरूम में ले गया और वहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया वही एक शिक्षक ने उसे उठक बैठक करवाई घटना के बाद पीड़िता डर के मारे चुप रही लेकिन जब दर्द ज्यादा होने लगा तो उसने मुंह खोला पुलिस के अनुसार बालिका का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल मुहाना करवाया। प्रकरण को लेकर पीड़िता के पिता ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी ह उस आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

Share This Article
1 Comment