बेटे के किडनैप होने की शंका को लेकर पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट 29 सितंबर को घर से निकला था।

Ankit Kumar
Sadulpur
Sadulpur

बेटे के किडनैप होने की शंका को लेकर पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

सादुलपुर 27 नंबर वार्ड में एक व्यक्ति ने अपने नाबालिक बेटे की गुमशुदगी की को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है । महेंद्र कुमार पुत्र बनवारी लाल सैनी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा निखिल (17) 29 सितंबर को कोई जरूरी काम की कहकर घर से निकला था। दोपहर तक निखिल घर नहीं पहुंचा तो उसकी इधर-उधर तलाश की । रिश्तेदारों को भी गुमशुदा होने के बारे में सूचित किया ।

और देखें : विधान सभा चुनाव 2023 चुनाव घोषणा राजस्थान में 23 nov को होगे चुनाव और परिणाम 10 दिन बाद।

महेंद्र कुमार ने बताया कि 1 अक्टूबर को उसके भतीजे अजय के पास अशोक नाम के व्यक्ति का कॉल आया और उसने कहा कि निखिल मेरे साथ है। और हम गुड़गांव की एक कंपनी में नौकरी कर रहे हैं। इसके बाद उसने फोन कट कर दिया और कहा निखिल आपसे बात कर लेगा। परंतु 4 अक्टूबर तक ना ही फोन आया और उस नंबर पर कॉल किया तो कॉल भी रिसीव नहीं की।

यह भी पढ़ें : केमिकल से भरा टैंकर पलटा लगी आग:एनएच-52 पर हडीयाल व रतनपुरा के बीच हादसा, एक व्यक्ति के जिंदा जलने की आशंका बताई जा रही हैं।

4 अक्टूबर शाम 5:00 बजे के लगभग अजय को एक मिस कॉल रिसीव हुआ। वापस कॉल किया तब निखिल से बात हुई तो निखिल ने कहा कि मेने सालासर में दुकान कर ली है। इतना कह कर फोन कट कर दिया। बाद में उस नंबर पर दोबारा कॉल की तो कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद महेंद्र को आशंका हुई कि उसके बेटे को किसी ने बंदी बना के रखा है।

Share This Article
1 Comment