ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट दिल्ली के ग्राउंड में गेंदबाज या बल्लेबाज कौन होगा हावी, ड्रीम 11 टीम

Ankit Kumar
ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट

ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट

ICC WC 2023 ENG vs AFG अरुण जेटली स्टेडियम में कल का मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच दोपहर 2:00 बजे से होगा। दोनों ही टीम मैच के लिए तैयार हैं। तो आईए जानते हैं गेंदबाज या बल्लेबाज कौन दिखाएगा दिल्ली के इस ग्राउंड पर अपना जलवा, कैसी रहेगी पिच

ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट :

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का 13 वा मुकाबला खेला जाएगा। इस ग्राउंड पर वर्ल्ड कप के पहले दो मैच की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच यहां हाई स्कोर मुकाबला रहा था।

जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने 428 रन बनाए वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका 326 रन बनाए। दूसरे मैच में अफगानिस्तान ने 272 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने यह मैच 8 विकेट में मैच जीता था। इस हिसाब से देखा जाए तो अगले मुकाबले में भी बड़ा स्कोर बनने की संभावना है।

यह भी पढ़े : Village business: गेहूं बाजरा छोड़ो बल्कि करो इन पेड़ों की खेती जिसे होगी तगड़ी कमाई जल्द बनोगे लखपति

बात करें अरुण जेटली स्टेडियम के पिच की तो यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है। इस ग्राउंड की बाउंड्री थोड़ी छोटी है। जिसे बल्लेबाज आसानी से रन बना सकते हैं। इस ग्राउंड पर टॉस जीतने वाला कैप्टन ज्यादातर गेंदबाजी करना पसंद करता है। क्योंकि रात के समय ओस आने से स्पिनर गेंदबाज को मदद मिलने की संभावना रहती है।

कल दिल्ली का मौसम

कल दिल्ली का मौसम साफ रहने की संभावना ज्यादा है। यहां का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री वह अधिकतम 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।

और देखे : इस योजना के तहत बच्चों को मिलेगा ₹5000 महीना देखें क्या है पात्रता और डॉक्यूमेंट

ड्रीम इलेवन

जोस बटलर, आदिल राशिद, बेन स्टोक्स (c), रहमानुल्लाह गुरबाज , राशिद खान, नवीन उल हक, मोहम्मद नबी, डेविड मलान(vc),मार्क वुड, सेम करण , क्रिस वोक्स

ICC WC 2023 ENG vs AFG पिच रिपोर्ट और सभी ग्राउंड की पिच रिपोर्ट के लिए हमारे पेज से जुड़े रहिए।

Smart coin lone : लोन अब आसानी से कहीं भटकने की जरूरत नहीं,आपकी उम्र 21+ है तो यहां से ले 1 लाख का लोन

Share This Article
1 Comment