ICC Wc IND vs PAK Pitch Report अहमदाबाद के ग्राउंड पर भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, देखिए कैसी होगी ग्राउंड की पिच

Ankit Kumar
ICC Wc IND vs PAK Pitch Report

ICC Wc IND vs PAK Pitch Report भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबले का वक्त आ गया है। जिसका सभी लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। कल शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे से वर्ल्ड कप का यह महा मुकाबला शुरु होने वाला है।

अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में बहुत ही शानदार शुरुआत की है। अपने पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से वहीं दूसरे मैच में अफगानिस्तान को आठ विकेट से हराया है।

अब तीसरा मैच भारतीय टीम का पाकिस्तान के साथ शनिवार कल दोपहर 2:00 बजे से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए भारतीय टीम बिल्कुल तैयार है।

यह भी देखे : New Business Idea : किराए पर ले 8X8 की दुकान और कमाई हर महीने 60000 रुपए

क्रिकेट के फैंस के लिए यह मुकाबला काफी उत्साह पूर्ण और चरम पर रहने वाला है। इस बड़े मुकाबले के लिए लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। और उम्मीद है भारत-पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला काफी शानदार होगा।

ICC Wc IND vs PAK Pitch Report

नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद की बीच बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी मानी जाती है। इस मैदान पर बल्लेबाज खूब जमकर रन बनाते हैं। इस ग्राउंड पर गेंद बल्ले पर अच्छी आती है। जिसका फायदा बल्लेबाज बखूबी से उठते हैं।

वहीं तेज गेंदबाजों को भी शुरुआत में थोड़ी मदद मिलती है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा पिच स्पिनर को भी मदद करने लगेगी। जिसे वह खुलकर गेंदबाजी कर सकते हैं। स्पिनर गेंदबाजों के लिए दूसरी पारी में औस भी एक अच्छा फैक्टर साबित हो सकता है।

और देखे: नया रेड कलर लोगों को अपना दीवाना बनाने आ रहा OnePlus का ये धांसू Smartphone! यूजर्स की खरीदने पागल

अहमदाबाद ग्राउंड रिपोर्ट

अहमदाबाद के इस ग्राउंड पर 29 वनडे मैच खेले गए हैं। जिसमें पहली पारी करने वाली टीम में 16 बार मैच अपने नाम किया है। वहीं दूसरी बैटिंग वाली टीम ने 13 बार जीत अपने नाम की।


इस ग्राउंड पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी कर एक बड़ा स्कोर बॉर्ड पर लगाने की सोचेगी। इस ग्राउंड पर पहली पारी का औसत स्कोर 237 रन है। वहीं दूसरी पारी का औसत स्कोर 206 रन है।

Share This Article
Leave a comment