IND vs NZ Pitch Report : देखे बल्लेबाज या गेंदबाज कोन होगा हावी , देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Ankit Kumar
IND vs NZ
IND vs NZ pitch report

IND vs NZ Pitch Report : वनडे विश्व कप में भारतीय टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ है। यह मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। मुकाबले के लिए दोनों टीम में तैयार है। और दोनों की टीम में फिलहाल शानदार फार्म में चल रही है। तो जानते हैं कैसी है यहां की पिच।

धर्मशाला : क्रिकेट वनडे विश्व कप 2023 में आज का मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के ग्राउंड पर आज का मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। वनडे विश्व कप की बात करें तो इस विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड की टीम काफी शानदार फार्म में चल रही है। और दोनों टीमों के बीच अंक तालिका में पहले पोजीशन की होड़ मची हुई है।

फिलहाल भारतीय टीम पोजीशन में दो नंबर पर है तो वही nz पहले पोजीशन पर काबिज है। कल होने वाले मुकाबले में जो टीम जीतती है वह पहले पायदान पर होगी। अभी तक खेले गए मुकाबले में दोनों ही टीमों ने अपने सभी मुकाबला जीते हैं। भारत और न्यूजीलैंड टीम की पोजीशन देख तो फिलहाल सेमीफाइनल के लिए दोनों ही टीम में सेफ जोन में नजर आ रही है। तो जानते हैं कैसी है धर्मशाला की पिच (IND vs NZ)

IND vs NZ Pitch Report :

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का ग्राउंड बल्लेबाजी के लिए ज्यादा बेहतर माना जाता है। और उम्मीद रहेगी कि यहां की पिच बल्लेबाजों को ज्यादा मदद करेगी। शुरुआती ओवर में तेज गेंदबाज लिए विकेट अच्छा रहेगा बाद में स्पिनर अच्छी भूमिका निभा सकते हैं।

यह मुकाबला डे और नाइट दोनों का रहेगा। तो रात के समय ओस आने की भी संभावना होगी। जिसे स्पिनर गेंदबाजों को मदद मिलने की चांस बढ़ जाएंगे। टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग करना ज्यादा पसंद करती है।

इस ग्राउंड पर पहली पारी का ओस्त 265 रन है। वहीं दूसरी बैटिंग करने वाली टीम का यहां अच्छा रिकॉर्ड है ।यहां सेकंड बेटिंग ने लगभग 60% मुकाबले जीते हैं।

यह भी देखे : money view : क्या आपके पास आधार कार्ड है तो अभी ले 4 लाख का लोन मात्र 5 मिनट में personal loan money view

Match time IND vs NZ

22 अक्टूबर का यह मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच धर्मशाला के ग्राउंड में खेला जाना है। जो भारतीय समय अनुसार 02:00 PM बजे शुरू होगा।

दोनो टीम (IND vs NZ)

भारत

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, स्र्येश अय्यर, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, कुलदीप,मोहम्मद शमी, इशान किशन

न्यूजीलैंड

मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, बोल्ट, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, जिमी नीशम

यह भी पढ़े :

Bold Web Series: 5 वेब सीरीज़, जिन्हें परिवार के साथ ना ही देखे

Bold web series name hindi : ये हैं भारत की 5 सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज

Bold web series on OTT देखिए ott पर मौजूद 5 सबसे ज्यादा गोल्ड वेब सीरीज, गलती से भी ना देखें किसी दूसरे के साथ

Bold Web Series 2023: परिवार के साथ में देखोगे तो शर्म से डूब जाओगे ये हॉट वेब सीरीज, अकेले में ही देखना

Hot Web Series : घर वाले हैं पास तो गलती से भी ना देखें यह वेब सीरीज, इसके हॉट सीन देखकर आप खुद को रोक नहीं कर पाएंगे

Churu Sadulpur चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही

ICC Wc 2023 AUS vs SL Pitch report : जाने लखनऊ ग्राउंड की पिच किसको करेगी मदद, ड्रीम 11 टीम

Ziploan : एक डॉक्यूमेंट और बस 3 दिन के अंदर ही मिलेगा 7 लाख रुपए का personal loan

Sadulpur ट्रेन से कटकर 1 युवक की मौत, सुबह की ह घटना

Share This Article
Leave a comment