ODI WC 2023 IND vs AUS पिच रिपोर्ट बल्लेबाज या गेंदबाज किसके लिए रहेगी आसान, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Ankit Kumar
ODI WC 2023 IND vs AUS
ODI WC 2023 IND vs AUS

ODI WC 2023 IND vs AUS पिच रिपोर्ट : वनडे विश्व कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ है। यह है मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम Chennai पहुंच चुकी है। तो जानते हैं कैसी है यहां की पिच।

चेन्नई : वनडे विश्व कप 2023 में टीम भारत ऑस्ट्रेलिया को टक्कर देने के लिए दोनों टीम कल चेन्नई के ग्राउंड पर उतरेगी। दोनों ही टीम विजय के साथ वर्ल्ड कप की शुरुआत करना चाहेंगी। हाल ही में हुई सीरीज में भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया को 2- 1से मात दी थी। लेकिन वर्ल्ड कप में दोनों ही टीम एक नए जॉस के साथ मैदान पर उतरेंगी। तो जानते हैं कैसी है चेन्नई की पिच।

यह भी देखे : ODI WC 2023 : कौन बनेगा चैंपियन,46 दिन में 48 मैच, 2011 से कायम है यह रिकॉर्ड

ODI WC 2023 IND vs AUS पिच रिपोर्ट :

एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच पर खेलना टीमों के लिए आसान काम नहीं होता क्योंकि यहां की पिच काफी संतुलित मानी जाती है। इस ग्राउंड पर बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को मदद मिलती है। इस पिच पर स्पिनर को थोड़ी ज्यादा मदद मिल सकती है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा विकेट थोड़ा धीमा हो जाएगा। जिसे बल्लेबाजों को शॉट खेलने में आसानी रहेगी।
इस कारण ग्राउंड पर टॉस जीतने वाली टीम की पहली पसंद हमेशा बल्लेबाजी की रहती है।

और देखें : इस योजना के तहत बच्चों को मिलेगा ₹5000 महीना देखें क्या है पात्रता और डॉक्यूमेंट

ईस ग्राउंड पर अभी तक 22 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं। जिसमें टीम इंडिया ने 7 मैचों में जीत हासिल की ओर इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Match time

वनडे वर्ल्ड कप का यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार 8 अक्टूबर को खेला जाएगा जो भारतीय समय अनुसार 02 बजे शुरू होगा।

Share This Article
1 Comment