ODI WC 2023 NZ vs NED पिच रिपोर्ट टुडे बल्लेबाज या गेंदबाज किसके लिए रहेगी आसान, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Ankit Kumar
ODI WC 2023 NZ vs NED पिच रिपोर्ट टुडे

ODI WC 2023 NZ vs NED पिच रिपोर्ट टुडे : वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड टीम का मुकाबला नीदरलैंड के साथ है। यह है मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है। तो जानते हैं कैसी है यहां की पिच।

हैदराबाद :

वनडे विश्व कप 2023 में टीम नीदरलैंड न्यूजीलैंड को टक्कर देने के लिए l कल हैदराबाद के ग्राउंड पर उतरेगी। दोनों ही टीम की बात की तो वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने विजय के साथ वर्ल्ड कप की शुरुआत करना की है। वही नीदरलैंड को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में दोनों ही टीम एक नए जॉस के साथ मैदान पर उतरेंगी। तो जानते हैं कैसी है हैदराबाद की पिच।

यह भी पढ़े : ODI WC 2023 IND vs AUS पिच रिपोर्ट बल्लेबाज या गेंदबाज किसके लिए रहेगी आसान, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

ODI WC 2023 NZ vs NED पिच रिपोर्ट टुडे :

राजीव गांधी खेल ग्राउंड बात करे तो पिच में अच्छा उछाल और गति दोनो है पिच से स्पिनर को कुछ मदद मिल सकती है । पर बल्लेबाजो के लिए खेलना ज्यादा आसान रहता है। क्योंकि यहां की पिच बैटिंग के लिए अच्छी मानी जाती है। इस ग्राउंड पर जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा विकेट थोड़ा धीमा हो जाएगा। जिसे बल्लेबाजों को शॉट खेलने में आसानी रहेगी।

और देखे : Realme narzo 60 5G स्मार्टफोन मिल रहा सस्ते में, अभी लेने पर होगा 16 हजार से ज्यादा का फायदा


इस कारण हैदराबाद के इस ग्राउंड पर टॉस जीतने वाली टीम की पहली पसंद हमेशा गेंदबाजी ही ज्यादा रहती है।

न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड के खिलाफ अभी तक 04 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें न्यूजीलैंड ने सभी मैचों में जीत हासिल की है। वही वर्ल्ड कप में दोनो टीमों के बीच 01 बार भिड़ंत हुई है।जिसमे न्यूजीलैंड 199 रनो से जीता था।

Match time

वनडे वर्ल्ड कप का यह मैच न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच सोमवार 9 अक्टूबर को खेला जाएगा। जो भारतीय समय अनुसार 02 बजे शुरू होगा।

Share This Article
2 Comments