ODI WC 2023 PAK vs SL पिच रिपोर्ट , देखिए ग्राउंड रिपोर्ट,ड्रीम इलेवन टीम

Ankit Kumar
Odi Wc 2023 Pak vs sl match

ODI WC 2023 PAK vs SL पिच रिपोर्ट : वनडे विश्व कप में पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका से होगा। यह है मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी खेल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है। तो जानते हैं कैसी है यहां की पिच।

हैदराबाद : वनडे विश्व कप 2023 में टीम पाकिस्तान श्रीलंका को टक्कर देने के लिए तैयार है। दोनों ही टीम की बात करे तो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने विजय के साथ वर्ल्ड कप की शुरुआत की है। वही श्रीलंका को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में दोनों ही टीम एक नए जॉस के साथ मैदान पर उतरेंगी। तो जानते हैं कैसी है हैदराबाद की पिच।

ODI WC 2023 PAK vs SL पिच रिपोर्ट :

राजीव गांधी खेल ग्राउंड बात करे तो पिच में अच्छा उछाल और गति दोनो है पिच से स्पिनर को कुछ मदद मिल सकती है । पर बल्लेबाजो के लिए खेलना ज्यादा आसान रहता है। क्योंकि यहां की पिच बैटिंग के लिए अच्छी मानी जाती है।

यह भी देखे : ODI WC 2023 ENG vs BAN पिच रिपोर्ट बल्लेबाज या गेंदबाज कोन होगा हावी , देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

इस ग्राउंड पर जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा विकेट थोड़ा धीमा हो जाएगा। जिसे बल्लेबाजों को शॉट खेलने में आसानी रहेगी। हालांकी स्पिन गेंदबाज अपना जलवा दिखा सकते हैं।


इस कारण हैदराबाद के इस ग्राउंड पर टॉस जीतने वाली टीम की पहली पसंद हमेशा गेंदबाजी ही ज्यादा रहती है।

पाकिस्तान और बांग्लादेश एक दूसरे के खिलाफ अभी तक 156 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें पाकिस्तान ने 92 मैचों में जीत हासिल की है। वही श्रीलंका ने पाकिस्तान 59 बार हराया है।

Match time

वनडे वर्ल्ड कप का यह मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मंगलवार 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। जो भारतीय समय अनुसार 02 बजे शुरू होगा।

और देखें : Garena Free Fire MAX Redeem Codes Today, 16 September 2023: यहाँ से देखे आज के रिडीम कोड

Dream इलेवन टीम

कुशल मेंडिस(c), इफ्तिखार अहमद, बाबर आजम (vc), कुशल परेरा, शादाब खान , शाहीन अफरीदी, दुनिथ वेल्लालागे , महीश तीक्षणा , मोहम्मद रिजवान,हारिस रउफ, धनंजय डी सिल्वा।

Share This Article
Leave a comment