वनडे वर्ल्ड कप वार्मअप : मैच इंग्लैंड – बांग्लादेश, अफ्रीका- न्यूजीलैंड

Ankit Kumar
वनडे वर्ल्ड कप वार्मअप
वनडे वर्ल्ड कप वार्मअप

वनडे वर्ल्ड कप वार्मअप

वनडे वर्ल्ड कप वार्मअप मैच का सिलसिला जारी है आज दो मैच होने हैं जो 2:00 बजे से चालू हो चुके हैं पहला मैच अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है

  1. अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया अभी तक न्यूजीलैंड का स्कोर 24/1 4.4 ओवर में।
  2. यह मैच बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच में है बांग्लादेश में टॉस जीतकर बेटिंग चूनी है समाचार लिखे जाने तक बांग्लादेश का स्कोर 4.4 ओवर में 26/1 है।
  3. और देखे : जानिए क्रिकेट वनडे विश्व कप 2023 के बारे में।

हेड टू हेड

वनडे वर्ल्ड कप की बात करें तो इंग्लैंड और बांग्लादेश अभी तक 4 बार आमने सामने हुए हैं। जिसमें दो बार इंग्लैंड विजेता रहा तो दो ही बार बांग्लादेश ने बाजी मारी है। और वही अफ्रीका और न्यूजीलैंड की बात करें तो कल दोनों टाइम वनडे वर्ल्ड कप में आठ बार एक दूसरे के विपरीत खेली है जिसमें न्यूजीलैंड ने 6 मैच जीते हैं वही अफ्रीका ने 2 मैच में जीत हसील की है।

यह भी पढ़े : Motorola E13 :10,000 से भी कम कीमत में 8GB रैम, और फीचर्स जानकर दग रह जाएंगे आप भी

वनडे वर्ल्ड कप में सभी 15 खिलाड़ी खेल सकते हैं तो टॉस के समय कप्तान को 11 खिलाड़ियों की चुनिंदा टीम नहीं देनी पड़ती है। हालांकि 10 खिलाड़ी आउट होते ही पारी समाप्त हो जाती है वही रिटायर्ड हुआ खिलाड़ी वापस दोबारा मैच में नहीं खेल सकता।

Share This Article
Leave a comment