ODI WC 2023 : दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका जाने पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन, मैच प्रिडिक्शन

Ankit Kumar
ODI WC 2023 : दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका
ODI WC 2023 : दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका

ODI WC 2023 दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका

शनिवार को दूसरा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका के बीच 2:00 बजे से Arun जेटली stadium Delhi मैं खेला जाएगा। यह वर्ल्ड कप का चौथा मैच है।

ODI WC 2023 : दक्षिण अफ्रीका vs श्रीलंका पिच रिपोर्ट

अरुण जेटली स्टेडियम अपनी बल्लेबाजी के अनुकूल पिच छोटी बाउंड्री और बल्लेबाजों के लिए तेज आउटफील्ड के लिए प्रसिद्ध है। शुरुआत में तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिल सकती है जबकि बीच में स्पिनर हावी हो सकते हैं ।परिस्थितियों को देखते हुए टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनना कैप्टन ज्यादा पसंद करते हैं।

ओसत स्कोर

इस ग्राउंड पर पहली पारी का औसत स्कोर 270 रन के लगभग है । वहीं दूसरी नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर इससे बेहतर है यहां पर 60% मुकाबला दूसरी बैटिंग करने वाली टीम ने जीते हैं।

और न्यूज देखे: ODI WC 2023 : बांग्लादेश vs अफगानिस्तान जाने पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन, मैच प्रिडिक्शन

वेदर

मौसम विभाग के अनुसार कल का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस से 36 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। तथा बारिश की कोई संभावना नहीं है । आसमान साफ रहने की ज्यादा संभावना है ।

हेड टू हेड

साउथ अफ्रीका vs श्रीलंका एक दूसरे से 80 बार भिड़े हैं। इसमें अफ्रीका ने 45 मुकाबला और श्रीलंका ने 33 मुकाबले में जीत हासिल की है। वही एक मैच टाई और एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला।

यह भी पढ़ें : ODI WC 2023 : पाकिस्तान vs नीदरलैंड पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन, मैच प्रिडिक्शन

ODI WC 2023 साउथ अफ्रीका VS श्रीलंका टीम


SA team:

टेम्बा बावुमा (c), क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, मार्को जानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, कागिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, वान डेर डुसेन।

SL team:

दासुन शनाका (c), कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, पथुम निसांका, लाहिरू कुमारा, दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा,महीश थीक्षाना, डुनिथ वेललागे, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका।

Share This Article
Leave a comment