Web series based on real life यह वेब सीरीज बनी है रियल क्राइम सींस पर जो आपके दिमाग को पूरी तरह से हिला कर रख देंगी।

Ankit Kumar
Web series based on real life

Web series based on real life

देखा जाए तो लगभग लोगों को क्राइम रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित सस्पेंस वाली वेब सीरीज और मूवी देखना काफी आनंदित लगता है। और लोग बड़े चाव से इन रियल स्टोरी को देखते हैं। रियल जिंदगी में क्राइम देखकर आप भी सन रह जाते होंगे। लेकिन रियल लाइफ परभणी सस्पेंस वाली वेब सीरीज सभी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है। कई लोगों को क्राइम वाले एपिसोड देखने काफी रुचि रहती है। अगर आप भी क्राइम वाली वेब सीरीज में रुचि रखते हैं तो आपको बिल्कुल भी यह मूवी मिस नहीं करनी चाहिए।

यह भी देखे: OTT Release Web Series : रोमांस से लेकर क्राईम तक ले डबल मजा, यहां देखें वेब सीरीज की लिस्ट

रियल लाइफ पर बनी वेब सीरीज और उनके नाम इस प्रकार है।

मुंबई माफिया


यह पुलिस और अंडरवर्ल्ड पर आधारित डॉक्यूमेंट्री है।जिसमे पुलिस ओर मुंबई के माफियाओं के बीच हो रही लड़ाई झगड़े को दिखाया गया है। जिसमे मुंबई माफिया अपने वर्चस्व को कायम रखना चाहते है। वही पुलिस आम लोगो व माफियाओं की जड़ों को खत्म करना चाहता है।

और देखे : Rajasthan free mobile yojana | राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2023

मेडॉफ

ये द मॉन्स्टर का वॉल स्ट्रीट पर है इस मिनी वेब सीरीज में हमको वॉल स्ट्रीट स्टॉक मार्केट के एपिसोड दिखाए गए है। इस वेब सीरीज को आप ott के नेटफलिक्स पर देख सकते है।

The hund ka वीरपन

इसमें 17 साल के एक आदमी की डाकू वाली जिंदगी के बारे में दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को अभी 4 भाग में दिखाया गया है।यह काफी अच्छी वेब सीरीज है।अगर अभी तक आपने नही देखा तो आप इसे अपनी वॉच लिस्ट में सामिल कर देख सकते है।

Share This Article
2 Comments