Rajgarh news : चुनाव को लेकर दो भाईयो में झगड़ा एक भाई ने दूसरे का कान चबाया

Ankit Kumar
Rajgarh news
Rajgarh news

Rajgarh news राजस्थान में चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टीया जोर शोर से लगी है। इसी बीच चुनाव को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। धीरे धीरे मामला थोड़ा बड गया की एक भाई ने दूसरे भाई का कान ही चबा डाला। यह मामला तारानगर विधानसभा और राजगढ़ तहसील के अमरपुरा गांव का है।

Rajgarh news
Rajgarh news

डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती जयसिंह (52) ने बताया की वोट को लेकर दोनो भाईयो में झगड़ा हो गया। उसका भाई राकेश कांग्रेस को वोट देना चाहता था। वही वह स्वय बीजेपी को वोट देना चाहता था।

यह भी पढ़े: Churu News : नाम वापसी के बाद अन्तिम सूची देखे सभी सीटों पर कोन-कोन है चुनावी मैदान में

इसी को लेकर दोनो भाईयो में झगड़ा हो गया और भाई राकेश के साथ रिश्तेदार सुनील जगदीश और देवकरण तीनो ने मारपीट की ओर उसके बाद राकेश ने उसका कान चबा डाला। कान कटने से वह खून से लथपथ हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीबी अस्पताल में भर्ती करवाया।

डीबी अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद वहा अब इलाज चल रहा है। भर्ती करवाने के समय मौजूद डॉक्टर ने बताया की जयसिंह की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। कान के अलावा उसके शरीर पर भी कुछ चोटे आई है।

Rajgarh थानाधिकारी सुभाष चन्द्र ढील ने बताया की राजगढ़ के अमरपुरा गांव में जो घटना हुई है। उस घटना का मामला अभी तक थाने में दर्ज नहीं हूवा है। इसके अलावा अभी तक कोई परिवाद भी पुलिस को नही मिला है।

Rajgarh news , Rajgarh news

यह भी देखे :

Sadulpur : भाजपा कार्यकर्ता पर हमला आंखों पर गहरी चोट लगी

Weather Update Today : मौसम अपडेट न्यूज 16 अक्टूबर 2023

Churu Sadulpur चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही

Churu News जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों पर कुल्हाड़ी व लाठियो से हमला

Share This Article
Leave a comment