Bold Web Series 2023 : 5 वेब सीरीज़ जिन्हें परिवार के साथ ना ही देखे

Ankit Kumar
Bold Web Series 2023
Bold Web Series 2023 | Top Bold Web Series in 2023

Bold Web Series 2023 : इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज को बड़ी संख्या में रिलीज की जा रहा हैं, जिनमें बहुत सारे हॉट कंटेंट दिखाई देते हैं। दर्शकों को भी बोल्ड कंटेंट देखना बहुत ज्यादा पसंद आता है। आजकल बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज दर्शको को देखने में काफी अच्छी लगती है।ऐसे में आज हम आपको OTT पर मौजूद 6 ऐसी बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो बेहद ही बोल्ड सीरीज हैं।

Bold Web Series 2023 : आजकल ओटीटी (ott) का जमाना है भैया। आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक रोमांच वाली फिल्में और वेब सीरीज देखने मिल रही है। लेकिन इनमे कुछ कंटेंट ऐसे होते है। जिन्हें परिवार के साथ भूलकर भी नहीं देखा जा सकता है। क्योंकि वो 18+ उम्र वालो के लिए होती है। अगर आपने इन वेब सीरीज को गलती से भी अपने परिवार या किसी साथ वाले के साथ देखना शुरु कर दिया तो आपको बहुत ही ज्यादा शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी। क्योंकि इन वेब सीरीज में हॉट और बोल्ड सीन्स की बौछार कर रखी है।

5 Top Bold Web Series 2023: ये हैं इंडिया की पांच सबसे बोल्ड वेब सीरीज, जिनमें हुईं हॉटनेस की सारी हदें पार

तो चलिए आज हम आपको बताते है कि कौनसी है वो Top 5 Bold web series 2023 जिन्हे आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। जो सिर्फ आप लोग अकेले में ही देख सकते है।

Bold Web Series

Bold Web Series 2023
Bold Web Series 2023 | Top Bold Web Series in 2023

1.Bold Web Series 2023 Mirzapur (मिर्जापुर)

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली और बहुत ही ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर एमाज़ॉन प्राइम की सबसे अधिक पॉपुलर सीरीज है। इसका इतना क्रेज है जो किसी से भी छुपा ही नहीं है। इसमें भी खूब सारे बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। जिसे आप परिवार के साथ तो बिल्कुल भी नही देख सकते। मिर्जापुर वेब सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है। और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द हमे देखने को मिलेगा। मिर्जापुर वेब सीरीज मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिखाए है। अगर आपने अभी तक नही देखी तो एक बार जरूर देखे।

यह भी पढ़े : Bold Web Series 2023: ये 5 Web Series बोल्ड सीन से भरी पड़ी है , परिवार संग देखने की खभी ना करें भूल

2.Rasbhari (रसभरी)

Bold Web Series 2023 2. रसभरी वेब सीरीज एमाज़ॉन प्राइम की सबसे बोल्ड सींस वाली वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है। यह सीरीज मे बोल्ड सीन से भरी पड़ी हैं। इसमें कहानी की बात करे तो मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है। जिनकी एंट्री ही बच्चों को उसका दीवाना कर देती है। वहीं इनकी बोल्डनेस लोगों को दीवाना बना के रख देती है। और हर जगह पर मिस शानु टीचर के बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।

3.Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

अभी तक की बात करे तो सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक फॉर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के अभी तक 2 सीजन हमारे बीच आ चुके हैं। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर आपको देखने को मिलेगी ।जब आप इस वेब सीरीज को देखे तो गलती से भी इस वेब सीरीज को परिवार के साथ नहीं देखे। नहीं तो इसके बोल्डनेस से भरे सींस देखने के चक्कर में आपको बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

4.Made in Heaven (मेड इन हैवन)

Bold Web Series 2023 मेड इन हेवन वेब सीरीज का ड्रामा दो वेडिंग प्लानर्स के इर्द-गिर्द घूमता है। रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन सोभिता धूलिपाल ने दिए हैं। इसके बोल्ड सीन जिन्हें देखकर आपके होश तक उड़ जाएंगे। इस सीरीज में कई ऐसे दमदार किरदार आपको दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर यही लगता है की पूरी सीरीज को बोल्ड कंटेंट बनाने के लिए ही चुना गया हो।

5.सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) Bold Web Series 2023

यह वेब सीरीज बोल्ड सींस से भरी पड़ी है। इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजश्री देशपांडे ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में इतने ज्यादा इंटीमेट सीन दिए हैं। जिन्हे लोग आज भी इन सीन को देखकर ओटीटी का सबसे ज्यादा बोल्ड सीन मानते हैं। इस वेब सीरीज में यह भी एक खास बात है कि इस सीरीज के सीन में राजश्री देशपांडे न्यूड तक हो गई थीं।

WhatsApp GroupClick Here
WhatsApp ChannelClick Here
Bold Web Series 2023

यह भी पढ़े Bold Web Series 2023 List

Bold Web Series: 5 वेब सीरीज़, जिन्हें परिवार के साथ ना ही देखे

Bold web series name hindi : ये हैं भारत की 5 सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज

Bold web series on OTT देखिए ott पर मौजूद 5 सबसे ज्यादा गोल्ड वेब सीरीज, गलती से भी ना देखें किसी दूसरे के साथ

Bold Web Series 2023: परिवार के साथ में देखोगे तो शर्म से डूब जाओगे ये हॉट वेब सीरीज, अकेले में ही देखना

Hot Web Series : घर वाले हैं पास तो गलती से भी ना देखें यह वेब सीरीज, इसके हॉट सीन देखकर आप खुद को रोक नहीं कर पाएंगे

Churu Sadulpur चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही

ICC Wc 2023 AUS vs SL Pitch report : जाने लखनऊ ग्राउंड की पिच किसको करेगी मदद, ड्रीम 11 टीम

Ziploan : एक डॉक्यूमेंट और बस 3 दिन के अंदर ही मिलेगा 7 लाख रुपए का personal loan

Sadulpur ट्रेन से कटकर 1 युवक की मौत, सुबह की ह घटना

Share This Article
5 Comments