5 Web Series Are Trending Top On OTT : नहीं देखी तो अभी देख डालिए, सिर्फ सस्पेंस नहीं डर का भी है कॉम्बो

Ankit Kumar
5 Web Series Are Trending Top On OTT
5 Web Series Are Trending Top On OTT

5 Web Series Are Trending Top On OTT

5 Web Series Are Trending Top On OTT : इन दिनों लोगों के बीच फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को लेकर चर्चा होती है। और हो भी क्यों नही आजकल सिनेमाघरों में जितनी फिल्में नहीं रिलीज हो पातीं ऊतनी ओटीटी पर वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए ह 5 वेब सीरीज की लिस्ट, जो ओटीटी पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रही है।

नई दिल्ली. सस्पेंस से लेकर एक्शन-रोमांस,क्राइम तक, आपको ओटीटी पर इस पर बेस्ड बहुत सारी वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी, लेकिन इन दिनों जो 5 वेब सीरीज (5 Web Series Are Trending Top On OTT) जो ओटीटी पर कुछ ज्यादा ही ट्रेंड कर रही है, इन सीरीज की बात ही अलग है.

रिलीज के साथ ही ये सभी वेब सीरीज लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो गईं. तो चलिए, आपको बताते हैं उन 5 टॉप ट्रेंडिंग वेब सीरीज(5 Web Series Are Trending Top On OTT) के बारे में जो फिलहाल टॉप पर है…

दुरंगा 2:(Durga 2)

अपने पहले सीजन में दर्शकों का काफी मनोरंजन करने के बाद, दृष्टि धामी और गुलशन देवैया ‘दुरंगा सीजन 2’ के साथ हमारे बीच आ गए हैं। इस सीरीज में हमे इनके साथ बरखा बिष्ट, अमित साध और राजेश खट्टर भी साथ हैं।

यह सीरीज रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित ह और इसके दूसरे सीजन का निर्माण गोल्डी बहल के रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा किया गया है। यह सीरीज रिलीज के साथ ओटीटी पर टॉप में ट्रेंड करने लगी है. सस्पेंस से भरपूर इस वेब सीरीज को Zee 5 पर आप देख सकते हैं।

काला पानी:(kaala Pani)

काला पानी वेब सीरीज समीर सक्सेना द्वारा बनाई गई है और नेटफ्लिक्स के लिए बिस्वपति सरकार, निमिषा मिश्रा, संदीप साकेत, अमित गोलानी द्वारा लिखि गई है।

इसमें मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ, विकास कुमार, चिन्मय मंडलेकर, सुकांत गोयल, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा और पूर्णिमा इंद्रजीत मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हैं, जो आपको एक शानदार कहानी से रूबरू कराएगी।

5 Web Series Are Trending Top On OTT
5 Web Series Are Trending Top On OTT

बंबई मेरी जान: (mumbai meri Jaan)

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित यह एक पीरियड क्राइम थ्रिलर पर आधारित वेब सीरीज है. सीरीज में आपको केके मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर देखने को मिलेंगे।

इसको आप अमेजन प्राइम वीडियो पर वॉच कर सकते हैं. एक्शन और रोमांच से भरपूर यह वेब सीरीज ओटीटी पर काफी ट्रेंड कर रही है।

असुर 2:(Assuar)

यह क्राइम थ्रिलर पर आधारित वेब सीरीज है. इस सीरीज का पहला सीजन तनवीर बुकवाला द्वारा निर्मित और वूट पर प्रसारित किया गया था, जबकि दूसरे सीजन में बॉम्बे फेबल्स, सेजल शाह, भावेश मंडालिया और गौरव शुक्ला द्वारा निर्मित है जो जिओ सिनेमा पर प्रसारित किया गया था.

इस सीरीज की कहानी फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम के बारे में है, जिन्को एक सीरियल किलर को पकड़ना था, जो स्वय को असुर काली का अवतार मानता था. इसमें आपको अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा और अमेय वाघ के साथ अरशद वारसी और बरुण सोबती अभिनय करते नजर आएंगे. यह सीरीज सस्पेंस के साथ-साथ आपको डरावनी भी लगेगी.

फर्जी:(farzi)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे शाहिद कपूर ने इसी वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया था। यह सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई कि आज भी यह ओटीटी पर लोगों की पहली पसंद आज भी बनी हुई है। यह ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है, यह राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित की गई है,

जिन्होंने सीता मेनन और सुमन कुमार के साथ श्रृंखला का सह-लेखन भी किया गया है. इसमें शाहिद कपूर के साथ आपको विजय सेतुपति, केके मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर आसानी से देख सकते हो.

5 Web Series Are Trending Top On OTT ,5 Web Series Are Trending Top On OTT

यह भी देखे :

Bold Web Series 2023 : 5 वेब सीरीज़ जिन्हें परिवार के साथ ना ही देखे

bold web series to watch : देखें भारत की टॉप 3 हाई रेटिंग वाली भारतीय हिंदी वेब सीरीज

Dream 11 team today RSA vs NZ : चुने आज अपनी टीम इन खिलाड़ियों को और देखे पिच रिपोर्ट

PAK vs BAN : देखे Dream 11 टीम और पिच रिपोर्ट कोलकाता इडेन गार्डन

Xiaomi 14 : शाओमी सीरीज 26 अक्टूबर को होगी लॉन्च जानिए इसके फीचर्स और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में

SA vs BAN dream 11: इन खिलाड़ियों के साथ जाए आज और देखे कैसी है मुंबई की पिच

Pradhan Mantri Suraksha Bima Yojana : महीने के ₹ 2 से भी कम में 2 लाख तक का बीमा जाने पूरी प्रक्रिया

Aadhaar card : घर बैठे करे अपने आधार को अपडेट बस 5 मिंट में जाने पूरी प्रोसेस अभी

Motorola E13 :10,000 से भी कम कीमत में 8GB रैम, और फीचर्स जानकर दग रह जाएंगे आप भी

5 Web Series Are Trending Top On OTT

5 Web Series Are Trending Top On OTT

Share This Article
Leave a comment